रोज़ डे 🌷🌷-अपना लव गुरु

Rose day🌹🌹
"the first Day of Love"

Rose day
Rose day 
पहला कदम प्यार 💓💕की ओर.......

रोज़  डे (सात 7फरवरी) से प्रेम सप्ताह की शुरुआत होती है। इस दिन आप उतने गुलाब खरीदने के लिए स्वतंत्र हैं जितनी आपकी जेब आपको अनुमति दे सकती है, और अपने प्रियजनों को पेश कर सकती है। 

यह दिन दुनिया भर में वेलेंटाइन सप्ताह के उत्सव के रूप में शुरू हुआ। गुलाब को गर्म बन्स के रूप में तेजी से बेचा जाता है। इस दिन ने प्यार की धारणा साझा की, जहाँ आप अपने प्यार का प्रस्ताव उसे या उसके लाल गुलाब या गुलाब देकर कर सकते हैं।
प्यार का त्यौहार -
आप गुलाब को मीठी व्यंजनों के साथ जोड़ सकते हैं या कुछ ग्रीटिंग या ई-कार्ड भेज सकते हैं (जो भी आपको सबसे अच्छा लगता है)। यदि आप रोमनवाद के बेहतर स्वाद के लिए चाहते हैं, तो आप दिल के आकार के खुदा हुआ कबूतर या कामदेव भेज सकते हैं। यदि यह एकल गुलाब या इसके दर्जनों हैं, तो वे समान काम करते हैं; प्यार और स्नेह का संदेश भेजें।

गुलाब🌹क्यूँ ? 

"नाम में क्या रखा है? जिसे हम किसी अन्य नाम से गुलाब कहते हैं, वह मीठा होता है। ”हां, यह मायने नहीं रखता कि अगर हम गुलाब को उसके नाम से नहीं पुकारते हैं, तो यह अपना काम करेगा, और यह आपके वातावरण को मीठा कर देगा। यह खिलना प्रेम, पवित्रता, सम्मान और शांति का प्रतीक है।
Love story💞💞 part 1<<<<<<क्लिक करें 
यदि आप किसी को एक गुलाब देते हैं, तो यह दर्शाता है कि आप उस विशेष व्यक्ति को धन्यवाद दे रहे हैं जो आपके जीवन में है। यदि कोई आपको लाल गुलाब का एक गुच्छा पेश करता है, तो इसका मतलब है कि कोई व्यक्ति आपके दिल में एक विशेष कोने चाहता है। यह एक मौन "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" एक शब्द का उच्चारण किए बिना, गुलाब दो आत्माओं के बीच पुल का निर्माण करता है जिनके दिल प्यार के लिए तेज़ धड़क रहे हैं।
Rose day

गुलाब एकमात्र ऐसा प्रकार है जिसके द्वारा लोग अपने दिलों को अपनी भावनाओं से बाहर कर सकते हैं। प्राचीन समय से, यह फूल गहरे प्रेम, शांति, स्नेह, प्रशंसा, प्रशंसा और कई मानवीय भावनाओं के प्रतीक के रूप में सामने आया है।

कुछ पुरानी यादें<<<<क्लिक करें 
यदि आपके सबसे अच्छे अमीगो के लिए आपके दिल की धड़कनें हैं, तो आप अपनी भावनाओं को डाल सकते हैं, और आप उन्हें बता सकते हैं कि पृथ्वी पर आप कितने भाग्यशाली हैं, उन पर पीले गुलाबों 🌹की बौछार करके उन विशिष्ट क्षणों को आपके साथ साझा करें। हाँ, पीला गुलाब दोस्ती के लिए सनकी प्रतीक है। एक पीला देकर आप अपने दोस्तों के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान जीत सकते हैं।
अपने प्यारे माता-पिता को मत भूलना जिन्होंने आपको इस खूबसूरत जीवन को जीने का मौका दिया। उन्हें एक सफेद गुलाब दें जो पवित्रता और शांति का प्रतीक है, और उन्हें बताता है कि आप उनके प्रति आध्यात्मिक रूप से आभारी हैं।

 प्यार💏 के लिए 

तो अपने आप को प्यार की हवा में उड़ने दो, एक भीड़ में अपना सच्चा प्यार पाओ, या जो पहले से ही प्यार की बारिश में भीग चुके हैं, तुम्हारे जीवन में उनके सबसे अच्छे पोषित क्षणों के साथ सामना करेंगे। गुलाब से भरी बाल्टी खरीदें, उन लोगों को सौंप दें जो लंबे समय से दिल में थे। गुलाब को आराम करने दें, और आप अपने प्रेमी की बाहों में खुद को ढीला छोड़ दें।
Rose day

रोज डे वैलेंटाइन सप्ताह की शुरुआत का प्रतीक है। यह 7 फरवरी को हर साल मनाया जाता है और दिन, चॉकलेट दिन, टेडी दिन, वादा दिन, आलिंगन दिन और चुंबन दिन का प्रस्ताव द्वारा पीछा किया। अंतिम दिन वेलेंटाइन डे है, जो 14 फरवरी को पड़ता है।

#प्यार की बातें _प्यार से 
  • मैं आपको एक वर्तमान उपहार देना चाहता हूं जो आपके लिए उतना ही कीमती है। इसलिए मैं तुम्हें प्यारे गुलाबों🌹🌷 का एक गुच्छा दे रहा हूं। हैप्पी रोज डे।
  • केवल एक ही उपहार है जो मुझे आपसे चाहिए और वह है आपकी मुस्कान। आप हमेशा मुस्कुराते रहें। हैप्पी रोज डे!
  • जब मैं आपकी कंपनी में होता हूं, तो मैं अपने दुख और पीड़ा भूल जाता हूं। हम कभी भाग नहीं सकते हैप्पी रोज डे!
  • मैं तुम्हारे साथ नहीं हो सकता, इसलिए मैं अपनी राजकुमारी को अपने प्यार की खुशबू से अपने जीवन को भरने के लिए गुलाब 🌷का यह गुच्छा भेज रहा हूं। हैप्पी रोज डे जानेमन!
  • इस रोज़ डे पर, मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान आपके रास्ते को सुंदर लाल गुलाब 🌷से भर दें और आपके जीवन से सभी कांटों को हटा दें।
  • प्यार को कई तरीकों से व्यक्त किया जा सकता है। लेकिन मुझे लगता है कि एक गुलाब एक गुलाब🌷 है तो यहां मैं आज आपको एक गुच्छा भेज रहा हूं। हैप्पी रोज डे!

अपने मित्रों को भी शेयर करें !!!!

डिप्रेशन से कैसे निकले-click <<<<<
बनें रहिये हमारे साथ ऊपर लिखे <- love guru को क्लिक करें, और अधिक जानें 

एक तरफ़ा प्यार<<<<<<<<क्लिक करें

Comments