प्यार का दर्द💞 ....कभी ख़तम नहीं होता

The pain of love💞 .....

                            "Will never stop"

   
"Pain of love"....Will never stop
"Pain of love"....Will never stop


The beautiful..thing in the world....like LoVe..

      एक तरफ़ा प्यार<<<<<<<<क्लिक करें                           Ensaan khuda ki banayi hui ek sundar rachna hai..uske baad hum apne risto ko un-se jodkaR dekhte hai...kabhi-kabhi to kuch baten hume samjh aati hai par kabhi kabhi un baton ka bhi hamari life me bahut importance hota hai....jab risto me koi apna paas akar door ho jaye... Sabhi takleef to us time hoti hai..
                                  Pyar khuda ka banaya hua ek sundar varnan hai..
Par jab kuch log ek doosre ki feeling se khel-ne ki koshish kanre lagte hai..tab vo pyar ke naam ko badnaam kar-ne lagte hai..
                                                Vaise to pyaR ek sundar ehsaas hai par kabhi kabhi jab ek person humse Dil ki jagah dimaag ka use karne lag jata hai aksar dooriyan tabhi se aani shuru ho jati hai....pyar me dooriyon ka matlab hai..poori tarah se bikhaR jana..
AfteR LOVE.....bikharna...bahut bojh sa lagta hai life ke liye.....





:- Pain in lovE.........
                                             We all know that...
Jab hum kisi ke sath relationship me hote hai mean kabhi aise riste me pad jate hai jahan par niklna behad mushkil hota hai..
Tab ek person jo apse kabhi kisi riste me hota hai..vo apke achhe hone ka fayda utane lagta hai..jise pata hai ki uske siva ab hum kisi ke hona nahi chahte...tab na chahte huye man bikhar sa jata hai...
..doosri Tataf  hum unse alag bhi nahi reh sakte..aisi condition me DiL bahut zor-zor se rota hai ..ki 
Badal se gaye hai vo...
                           Jo kehte the ki apke bina Ab raha nahi jata.....
एक तरफ़ा प्यार<<<<<<<<क्लिक करें


""Questions for everyone""
Questions for life me hum ye keh sakte hai ki agar hume zindgi me jhoote logo ka Sahara milna hota hai to fir ek galat ensaan.se pyar ki zarooraton me hum.khud ko kyu barbad karne ki koshish karte rehte hai..
       Jab hum.ye jante huye bhi ki vo parsan hume dhokhe pe dhokha diye ja raha hai to unse door hone me kya galat hai....
....LOVE is life bhi ussi ke liye achhi hoti hai jo apke pyar ko samjhe na ki apko har vakat neecha dikhane ki koshish kare..
अपने मित्रों को भी शेयर करें !!!!

बनें रहिये हमारे साथ ऊपर लिखे <- love guru को क्लिक करें, और अधिक जानें !

Comments