Felling of LOVE after breakup

Feeling of love after breakup
 Breakup
Kabhi-kabhi kuch risto ko hum apne bahut kareeb
Lake khada kar dete hai....Par ek ensaan jane kab badal jaye es baat ko koi bhi nahi jaan,sakta..
Jin risto ki neev kisi shart par khadi hoti hai..
Unka end....to ek din hota hi hai....
Risto ko hadd se jada sambhal kar rakhne par bhi
Enko mano kisi ki NaZaR si lag jati hai..

Muhabbat ki kahani kabhi maRti nahi lekin
Kuch logo ko jite-ji maar deti hai..
Jo log enme involve hote hai..unki Adate zaRoor badal jati hai..
..en sabhi baato ko jante huye bhi..

""Kya hum us shaksh se kabhi alag ho pate hai..jis se hum jude huye hote the""

Ya siRf yun hi kuchh kehte rehte hai..
LOVE is not blind....ye tab jab koi,bahut samjh ke karta hai

Vo ek kahavat hai ki....""soch-samjh ke to sajishe ki jati hai

 Jabki mohabbat me koi sharte nahi hoti..

"LOVE feeling"
           Ha us shaksh se MOHABBAT to kabhi jati hi nahi..
Jisko hum apne HEART me jagah dete hai..
 ...vo ek ensaan sirf uske bare me sochne se hi man me kuch achhi si feeling hone,lagti hai..
USSE MEHSOOS KARNA BHI TO EK,PYAR HI HAI NA.....

Jin risto me kadar nhi ho, un risto ko ek khoobsurat mod dekar chhodna achha hai..
Kyunki kisi ke sath zabardasti ke sath jude rehne se kabhi kadar nahi hoti hai.
ha har vo shaksh jo apko samjhne ki koshish na kare ,us se dooriya bana lena hi behtar hai...
Kisi bhi riste me turant breakup nahi hota. Jab logo se ye poonchha gaya ek serve me ki Kya breakup ke baad AFTER BREAKUP vo apne purane boyfriend ke sath rehna chahengi to unka javaab ha me tha. Dosto Breakup ek bahut buri bimari hai agar ek baar breakup hota hai to ,kuch dino tak hum kuch bhi samjh nahi pate ki...es se bahar kaise nikla jaye..
.
      ""More updates...please view other pages..of LOVEGURU

Comments