लड़की को कैसे इम्प्रेस करें

How to impress a girl? 

हैल्लो दोस्तों, 

           इस पोस्ट से हमने अपने अनुभवी गुरु मित्रों से मिलकर इक अच्छा सुझाव देने कि कोशिश कि है, जिससे आप अच्छी से अच्छी जानकारी प्राप्त कर सकेंगे!

How to impress a girl
Best relationship
Please subscrib my website....., follow
&join  APNA LOVE GURU

दोस्तों किसी भी लड़की को इम्प्रेस करने के लिए कुछ बातों का ध्यान रखना बहुत ज़रूरी होता है, तो आइये हम जानते है उन बातों को.....!

पहले मैं आपको ये बताना चाहता हूँ कि कभी भी प्यार का इज़हार करने के लिए जल्दबाज़ी नहीं करनी चाहिए, इससे आपके व्यक्तित्व पर बहुत अधिक असर पड़ता है....और इम्प्रेस इम्प्रैशन पर भी बहुत अधिक प्रभाव पड़ेगा....!

How to impress a girl? How to impress a girl?
Impressen for girl


How to impress a girl?

बहुत महत्वपूर्ण->आज के ज़माने के तरह कुछ लड़किया ऎसी भी होती है जिनको आपके सकल सूरत और आपके चरित्र से कोई भी लेना देना नहीं होता है, वो सिर्फ आपका बैंक बैलेंस देखती है, आपका रहन सहन देखती है, वहीं दूसरी तरफ कुछ लड़किया ऎसी भी होती है, जो आपसे बिना बात किये आपकी ख़ूबसूरती, आपकी अदाओ, आपके स्टाइल पे मरती है, दोस्तों ये तो किसी को लुभाने का तरीका है, पर जो प्यार होता है उसकी परिभाषा ही कुछ अलग होती है !

           
1.आपकी पर्सनालिटी  पर असर करता है कि आप कैसे दिखते हो, क्या करते हो, और किस तरह के इंसान हो, ये सभी बातें बहुत ज़रूरी है किसी भी लड़की को प्रभावित करने के लिए, आपका साधारण रहना ही बहुत ज़रूरी है, आपको ज्यादा दिखावा नहीं करना चाहिए!


2. सभी लड़कियां इमोशनल होती है, इसलिए कभी भी उनकी भावना को उनके विश्वास को ठेस ना पहुँचाने कि कोशिश करो, ऐसा कोई भी काम मत करो कि लड़की को तकलीफ हो उसे हर्ट हो, ऐसा करने से आपके प्यार पर बहुत बुरा असर पड़ेगा!
How to impress a girl? How to impress a girl?
In relationship

3.अगर आप किसी लड़की को प्रभावित करने जा रहे हो तो आपको साफ सुथरे कपडे, और कपड़ो पर थोड़ा सेंट डालकर जाना चाहिए, इससे आपके इम्प्रेस करने पर बहुत अच्छा प्रभाव पड़ेगा, लड़की के सामने जाने से पहले आप खुद तो पहले से ही तैयार कर ले  कि आप आप इज़हार करते समय परेशान ना हो कि क्या कहे अचानक!

4.जब भी आप लड़की को डिनर या लंच पर लेकर जाते है तो ऎसी जगह होनी चाहिए कि लड़की उस माहौल को देखते ही प्रभावित हो जाये, उसे ऎसी जगह लेकर जाओ जो उसने देखी ना हो, और वो जगह बेहद रोमांटिक हो !

5. कभी भी लड़की के साथ ज़बरदस्ती नहीं करनी चाहिए कि वो इम्प्रेस ही हो, क्यूंकि मेरे भाई इश्क़ पर ज़ोर नहीं चलता है,जैसे आपने लड़की को इम्प्रेस किया और आप उसके साथ कुछ भी करने लग जाओगे, नहीं ऐसा करने से कुछ भी नहीं होगा, बस आप थप्पड़ ज़रूर खा जाओगे..हा हा हा हा

6.लड़की को शारीरिक नहीं बाकी मन से और सच्चे दिल से प्यार करना चाहिए, शारीरिक होना इतना ज़रूरी नहीं है, ऐसा तभी ज़रूरी है जब वो भी राज़ी हो, मतलब कि उसे कोई ऐतराज़ ना हो!


दोस्तों कभी भी लड़की से प्यार का इज़हार करते वक्त्त इन बातों का ध्यान ज़रूर रक्खे, ऐसा करने से 100 प्रतिशत तो नहीं पर 98 प्रतिशत लड़कियां ऐसे ही इम्प्रेस (प्रभावित)होती है !
        बनें रहिये हमारे साथ ऊपर लिखे <- love guru को क्लिक करें, और अधिक जानें 

अच्छा मित्रों धन्यवाद !
                                  Thank you so much and take care.

Comments